करोड़पति नहीं, महाकरोड़पति?

31 अगस्त 2013 अतिम अपडेट 16:27 IST पर

'कौन बनेगा करोड़पति' के सीज़न-7 की शुरुआत से पहले शो के मेज़बान अमिताभ बच्चन ने कुछ खास प्रतिद्वंद्वियों के साथ खेला ये खेल.
केबीसी 7
'कौन बनेगा करोड़पति' के सांतवें संस्करण की शुरुआत से इसके मेज़बान अमिताभ बच्चन ने कुछ पत्रकारों के साथ ये खेल खेला. यह शो 6 सितंबर से शुरू हो रहा है.
केबीसी 7
इस साल कौन बनेगा करोड़पति का मुख्य थीम है "सीखना बंद तो जीतना बंद". इस शो के प्रारुप में कुछ बदलाव किए गए हैं. मसलन मनी ट्री में अब 15 प्रश्न शामिल होंगे. 'सप्त कोटि संदूक' में चार सवाल होंगे जिसके जरिए प्रतियोगी एक से तीन करोड़, पांच करोड़ और अंत में सात करोड़ रुपये जीत पाएंगे.
केबीसी 7
अमिताभ बच्चन वर्ष 2000 से ही 'कौन बनेगा करोड़पति' की मेज़बानी कर रहे हैं. इस रियलिटी शो के ज़रिए ही सबसे पहले छोटे पर्दे पर नज़र आए और उनका यह शो बेहद सफ़ल रहा है.
केबीसी 7
सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर छह सितंबर से हर शुक्रवार से रविवार रात 8.30 बजे 'कौन बनेगा महाकरोड़पति' का प्रसारण होगा. नए बदलावों में एक नई लाइफ लाइन 'पावर पपलू' भी शामिल है.
केबीसी 7
मुंबई में हुए संवाददाता सम्मेलन में मीडिया से जुड़े लोगों ने भी अमिताभ बच्चन के साथ यह गेम खेला.
केबीसी 7
केबीसी के नए संस्करण में 13 सप्ताहांत में विशेष एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा. इस शो के लिए अमिताभ बच्चन की पोशाक डिजाइन कर रहे हैं मशहूर ड्रेस डिजाइनर रोहित बल.
केबीसी 7
संवाददाता सम्मेलन में शिरकत करती सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष स्नेहा रजनी, बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के सीएमडी सिद्धार्थ बसु और अमिताभ बच्चन (बाएं से दाएं). इस बार इस शो की अधिकतम पुरस्कार राशि बढ़ाकर सात करोड़ रुपये कर दी गई है.