इस डॉयनासोर ने क्यों पहनी है जर्सी?

17 अगस्त 2013 अतिम अपडेट 05:15 IST पर

तस्वीरों में देखिए बीते दिन 16 अगस्त के अलग-अलग रंग.
बुल्गारिया रैली
बुल्गारिया की सोशलिस्ट पार्टी का एक समर्थक बुल्गारिया की सरकार के समर्थन में राजधानी सोफिया में आयोजित एक रैली में पूर्व सोवियत संघ के नेता जोसेफ़ स्टालिन की तस्वीर लिए हुए. बजट को लेकर यहाँ की सरकार और राष्ट्रपति के बीच विवाद चल रहा है.
फ्रेंकफुर्ट
जर्मनी के फ्रेंकफुर्ट शहर में नैचुरल हिस्ट्री म्यूजम के बाहर लगे इस टॉयरेनोसॉरस रेक्स की प्रतिमा को स्थानीय फुटबॉल टीम आईंट्राख़ फ्रेंकफुर्ट की जर्सी पहनाई गई है. शनिवार को टीम का मुक़ाबला यूरोपीय चैंपियन बेयर्न म्यूनिख़ से है.
दशम देवी
अहमदाबाद में दशम उत्सव के बाद साबरमती नदी के किनारे मूर्तियों के बीच में नारियल बेचती एक महिला. दस दिन चलने वाला यह उत्सव दशम देवी की प्रतिमा के साबरमती नदी में विसर्जन के साथ समाप्त होता है.
मानसून की बारिश
भारत के उत्तरी पर्वतीय शहर शिमला में मानसून की भारी बारिश के बाद एक पोखर में प्रतिबिंबित होता यह दृश्य.
चीन में बाढ़
चीन के ग्वांगडोंग प्रांत के माओमिंग शहर में पानी से भरी सड़क से गुज़रते लोग. यहाँ बुधवार को समुद्री तूफान उटोर के आने के बाद हुई भारी बारिश से बाढ़ आई है.
मोर्सी समर्थन रैली
मिस्र के अपदस्थ राष्ट्रपति मोहम्मद मोर्सी के समर्थन में पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में मार्च करते लोग.
मोर्सी समर्थन रैली
इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में भी मोर्सी के समर्थन में रैली निकाली गई.
मोर्सी कार्ड
मिस्र की राजधानी क़ाहिरा में जुमे की नमाज़ के बाद होने वाले प्रदर्शनों से पहले अपदस्थ राष्ट्रपति मोहम्मद मोर्सी की तस्वीर वाले ये कार्ड जमीन पर रखे नज़र आ रहे हैं.
बेरुत धमाका
लेबनान की राजधानी बेरूत के दक्षिणी इलाक़े में गुरुवार को हुए एक कार बम धमाके के बाद तस्वीरें लेता सेना का एक जाँच अधिकारी. यह इलाक़ा शिया चरमपंथी संगठन हिज़बुल्लाह का गढ़ है.
रूस विरोधी प्रदर्शन
यूक्रेन की राजधानी कीव में रूस के दूतावासे के बाहर रूस में बने सामानों को नास्तुप संगठन ने आग के हवालों किया. यह संगठन यूक्रेन पर रूस के 'व्यापार युद्ध' से नाराज़ है.
यूसैन बोल्ट
रूस की राजधानी मॉस्को में चल रही विश्व एथलैटिक्स चैंपयिनशिप में हिस्सा लेते जमैका के धावक यूसैन बोल्ट.
शंघाई में चाँद
चीन के शंघाई शहर में ऊंची इमारत की छत पर चढ़े लोग आसमान में चाँद को निहारते हुए.