पचास के पार लेकिन जादू बरक़रार

15 अगस्त 2013 अतिम अपडेट 14:40 IST पर

नज़र उन अभिनेत्रियों पर जो 50 पार कर चुकी हैं लेकिन अब भी ख़ासी सक्रिय हैं.
शर्मिला टैगोर
68 साल की हो चुकीं शर्मिला टैगोर तमाम फ़ैशन शोज़ में अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं. वो सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं और वो लगातार फ़िल्मों में नज़र आती रहती हैं.
वहीदा रहमान
77 साल की वहीदा रहमान लगातार फ़िल्मों में सक्रिय हैं. वो कमल हासन की फ़िल्म 'विश्वरूपम-2' में नज़र आएंगी. इससे पहले वहीदा, 'रंग दे बसंती' और दिल्ली-6 जैसी फ़िल्मों में भी दिख चुकी हैं.
हेमा मालिनी
64 साल की हेमा मालिनी लगातार डांस शोज़ करती रहती हैं. वो कई फ़िल्मों में भी काम कर रही हैं. 2011 में उनके निर्देशन में बनी फ़िल्म 'टैल मी ओ ख़ुदा' भी रिलीज़ हुई थी.
शबाना आज़मी
61 वर्षीय शबाना आज़मी फ़िल्मों, समाज सेवा के कामों और फ़ैशन शोज़ में लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं.
55 साल की नीतू सिंह कपूर ने लंबे समय बाद फिर से फ़िल्मों में वापसी की. वो अपने पति ऋषि कपूर के साथ फ़िल्म 'दो दूनी चार' में नज़र आईं थीं. जल्द ही वो अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ अभिनव कश्यप की फ़िल्म 'बेशरम' में नज़र आएंगी. फ़िल्म में ऋषि कपूर भी अहम भूमिका में होंगे.
श्रीदेवी
श्रीदेवी भी लगातार चर्चा में हैं. 13 अगस्त को 50 साल की हो चुकीं श्रीदेवी ने पिछले साल फ़िल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' में मुख्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने बीते दिनों हुए आईफ़ा अवॉर्ड समारोह में बेहतरीन परफ़ारमेंस देकर लोगों का दिल जीता था. श्रीदेवी जल्द ही अपनी ही फ़िल्म 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल में भी दिखेंगीं.