मल्लिका कैसे मचाएंगी 'घमासान' ?

  • 5 अगस्त 2013
'ज़ंजीर'
'ज़ंजीर' की रिलीज़ डेट की घोषणा कर देने से लेखक जावेद अख़्तर बेहद नाराज़ हैं.

कौन किससे है नाराज़, फिर से सनसनी फैलाने को बेताब कौन है और माधुरी दीक्षित के प्रशंसकों का इंतज़ार क्यों हुआ लंबा. ये सब आज मुंबई डायरी में.

ग़ुस्से में जावेद अख़्तर

गीतकार और लेखक जावेद अख़्तर आजकल बेहद ग़ुस्से में हैं और उनके ख़फ़ा होने की वजह है फ़िल्म 'ज़ंजीर' का रीमेक जो 6 सितंबर को रिलीज़ होने को तैयार है.

(नया एंग्रीयंगमैन)

जावेद अख़्तर का ग़ुस्सा इस बात से है कि फ़िल्म के निर्माताओं ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी चिंता का निराकरण करेंगे उसके बाद भी उनसे बात किए बिना फ़िल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया.

दरअसल 1973 में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म को लिखा था सलीम-जावेद की जोड़ी यानी सलीम ख़ान और जावेद अख़्तर ने.

(क्यों रोए जावेद अख़्तर)

फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक थे प्रकाश मेहरा. जब उनके बेटे अमित मेहरा ने इसके रीमेक बनाने का ऐलान किया तो जावेद अख़्तर ने मीडिया को बताया कि चूंकि उन्होंने फ़िल्म की कहानी लिखी है इसलिए फ़िल्म उनकी और सलीम ख़ान की सहमति के बिना नहीं बनाई जा सकती.

जावेद अख़्तर के मुताबिक़ फ़िल्म के निर्माताओं ने उनसे वादा किया था कि उनकी चिंता का ध्यान रखा जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई. जावेद अख़्तर के मुताबिक़ वो फ़िल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे.

नई ज़ंजीर में रामचरन तेजा, प्रियंका चोपड़ा और संजय दत्त की मुख्य भूमिका है.

मल्लिका का 'घमासान'

मल्लिका शेरावत
'डर्टी पॉलिटिक्स' में मल्लिका के आइटम नंबर के बोल ख़ासे उत्तेजक हैं

आने वाली फ़िल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में मल्लिका शेरावत एक आइटम नंबर करने वाली हैं जिसके बोलों को लेकर बॉलीवुड में ख़ासी चर्चा हैं. ख़बरों के मुताबिक़ गाने के बोल 'घमासान' शब्द से शुरू हैं और बेहद उत्तेजक किस्म के हैं और इसी को लेकर ये गाना चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

90 के दशक में सुभाष घई की फिल्म 'खलनायक' के गाने 'चोली के पीछे' को लेकर लेकर भी ख़ासा विवाद हुआ था लेकिन कहा जा रहा है कि मल्लिका पर फ़िल्माए जाने वाले इस गाने के बोल तो उससे भी कई कदम आगे हैं.

'डर्टी पॉलिटिक्स' राजस्थान के बहुचर्चित 'भंवरी देवी कांड' पर आधारित है और इसे फ़िल्मकार के सी बोकाड़िया बना रहे हैं.

टल गई 'डेढ़ इश्किया'

माधुरी दीक्षित के चाहनेवालों को उनकी फ़िल्म 'डेढ़ इश्किया' के लिए अब और लंबा इंतज़ार करना होगा. पहले फ़िल्म इस साल के अंत में 13 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन अब ये 2014 में 31 जनवरी को रिलीज़ होगी.

(माधुरी-नसीर के बीच अंतरंग दृष्य ?)

नसीरुद्दीन शाह और माधुरी दीक्षित
नसीरुद्दीन शाह और माधुरी दीक्षित की 'डेढ़ इश्किया' अब दिसंबर में नहीं बल्कि जनवरी 2014 में रिलीज़ होगी.

असल में इम्तियाज़ अली निर्देशित फ़िल्म 'हाईवे' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने 'डेढ़ इश्किया' के निर्माता विशाल भारद्वाज से अनुरोध किया कि वे फिल्म के प्रदर्शन की तारीख़ थोडा आगे बढ़ा लें ताकि उनकी फिल्म से इस फिल्म का टकराव न हो, जिसके लिए विशाल मान गए.

'डेढ़ इश्किया', विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी अभिनीत 'इश्किया' का सीक्वल है.

इसमें नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी तो हैं लेकिन विद्या बालन की जगह माधुरी दीक्षित हैं.

ख़बरों के मुताबिक़ नसीर और माधुरी के बीच फ़िल्म में कुछ अंतरंग दृश्य भी हैं.

'डेढ़ इश्किया' में हुमा क़ुरैशी की भी मुख्य भूमिका है. इसका निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

संबंधित समाचार