अनुराग कश्यप बना रहे हैं बदसूरत फिल्म

  • 2 दिसंबर 2012
अपनी फ़िल्म के बारे में बात करने के मौके पर अनुराग इस अंदाज़ में नज़र आए.

फ़िल्म निर्देशक और निर्माता अनुराग कश्यप अब आपके सामने मुंबई का एक ऐसा चेहरा लेकर आएंगें जिससे शायद ही लोग परिचित होंगे.

फिल्म का नाम रखा गया है अग्ली यानी बदसूरत

अपनी फ़िल्म के बारे में बात करने के लिए मीडिया को बुलाया तो सही लेकिन कुछ खास बताने के लिए तैयार नहीं हुए.

अपनी फ़िल्म के बारे में अनुराग कहते हैं, “मेरी ये फ़िल्म बहुत ही थ्रिलर फ़िल्म है लेकिन जितनी थ्रिलर है उतनी ही भावुक भी है. ये फ़िल्म आधी शूट हो चुकी है और अगले साल मई-जून तक पूरी होगी.”

अनुराग कश्यप कहते हैं कि ब्लैक फ्राइडे के बाद ये पहली फ़िल्म है जो उन्होंने खुद लिखी है.

अनुराग कहते हैं कि इस फ़िल्म में ऐसा कुछ खास नहीं है जो दर्शकों ने पहले कभी ना देखा हो लेकिन वो साधारण सी बाते दर्शकों के दिलों को छू पाने में कामयाब होंगी.

अनुराग के मन में ये फ़िल्म काफी समय से थी लेकिन अब जाकर ये फ़िल्म बनने जा रही है.

अनुराग कहते हैं, “मैंने इस फ़िल्म के लिए काफी इंतज़ार किया है. इस फ़िल्म की कहानी को मैंने किसी के साथ साझा नहीं किया हैं. ये फ़िल्म बहुत सी सीमाएं तोड़ेगी.”

अनुराग कहते हैं, “इस फ़िल्म का समय आ गया है. मैं कोई भी ऐसी फ़िल्म नहीं बनाना चाहता कि लोग कहें, ये अपने समय से आगे की फ़िल्म है.”

पत्रकारों ने जब पूछा कि अग्ली शीर्षक क्यों तो अनुराग ने कहा,“अग्ली एक अच्छा शीर्षक है और उपर से ये गुलाबी रंग में लिखा गया है.”

इस फ़िल्म में अनुराग एक नए संगीत निर्देशक जीएस के साथ काम कर रहे हैं, हर बार नए लोगों के साथ काम करने की कोई खास वजह,“मैं हमेशा ही नए लोगों के साथ काम करता हूं. नए लोगों के साथ काम करने में मज़ा आता है.होता ये है कि एक कलाकार चल जाता है और आप उस पर ही निर्भर हो जाते हो, फिर आप अपाहिज हो जाते हो. मैं अपाहिज नहीं होना चाहता मैं कुछ दिन और चलना चाहता हूं.”

अनुराग कहते हैं कि इस फ़िल्म में कोई ऐसे बड़े नाम के अभिनेता नहीं है जिनका नाम मैं लूं तो आप पहचान लें. ‘अग्ली’ फ़िल्म जून 2013 के आसपास पूरी होगी.

संबंधित समाचार