क्या फिल्म में दिखेंगी मेरी कॉम ?

  • 13 सितंबर 2012
मेरी कॉम

बॉक्सिंग रिंग में अपने जलवे बिखेरने के बाद क्या मेरी कॉम फिल्मी मैदान में भी दिखेंगी. मुंबई में पत्रकारों से एक चर्चा के दौरान उन्होंने इस बात के संकेत जरूर दिए.

दरअसल संजय लीला भंसाली मेरी कॉम के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं. जब मेरी कॉम से पूछा गया कि क्या वो इस फिल्म में केमियो यानी अतिथि भूमिका करेंगे तो उन्होंने पहले तो हां कह दिया, फिर ना जाने क्या सोचकर बोलीं, "अभी तो सब कुछ शुरुआती स्टेज में है. कुछ तय नहीं हुआ है. देखिए आगे क्या होता है."

वो मुंबई में एक टीवी शो हिंदुस्तान के हुनरबाज के प्रमोशन के मौके पर पहुंची थीं.

संजय लीला भंसाली की ये फिल्म मेरी कॉम के जीवन पर आधारित होगी जिसमें उनके पांच बार विश्व चैंपियन बनने की कहानी और फिर ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने की बातें होंगी.

भंसाली ने कहा कि जिस तरह से गृहिणी और दो बच्चों की मां होने के बावजूद मेरी कॉम ने बॉक्सिंग का ये बेहतरीन सफर तय किया वो वाकई काबिले-तारीफ है. जब मेरी कॉम से पूछा गया कि वो किस अभिनेत्री की प्रशंसक हैं, तो मेरी कॉम ने कहा, "मैं किसी खास का नाम नहीं लूंगी. मुझे सभी हीरोइन पसंद है, और ये फैसला संजय लीला भंसाली ही करेंगे."

हाल ही में मेरी कॉम ने शबाना आजमी के एनजीओ मिजवां के लिए आयोजित एक फैशन शो में रैंप पर वॉक किया उस अनुभव के बारे में उन्होंने कहा वॉक करते वक्त वो बेहद नर्वस महसूस कर रही थीं.

ओलंपिक मेडल जीतने के बाद मेरी कॉम जबसे भारत लौटी हैं उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. उन्हें कई ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए साइन किया गया है.

संबंधित समाचार